Home News छत्तीसगढ़ : राजधानी रायपुर से एक हैरान करने वाला मामला, एक मरीज...

छत्तीसगढ़ : राजधानी रायपुर से एक हैरान करने वाला मामला, एक मरीज अस्पताल के आईसीयू से अचानक गायब हो जाता है, फिर मरीज के साथ दर्दनाक हादसा हो गया और उनकी मौत हो गई…

51
0

छत्तीसगढ़ : राजधानी रायपुर से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक मरीज अस्पताल के आईसीयू से अचानक गायब हो जाता है. फिर मरीज के साथ दर्दनाक हादसा हो गया और उनकी मौत हो गई.

मरीज के गायब हो जाने के बाद परिवार में हड़कंप मच गया. परिजनों ने देर रात जमकर अस्पताल में हंगामा भी किया. इस दौरान मरीज के परिजन अस्पताल में ही मौजूद थे, लेकिन किसी को भनक तक नहीं लगती.मरीज के अस्पताल से गायब हो जाने के बाद परिजन काफी नाराज हुए. उन्होंने अस्पताल प्रबंधन पर लापरवाही का आरोल लगाया.

देवेंद्र नगर थाना क्षेत्र का यह पूरा मामला है.

देवेंद्र नगर इलाके के श्री नारायण अस्पताल के आईसीयू में भर्ती 50 साल के मरीज अचानक गायब हो गए. इस दौरान मरीज के परिजन भी अस्पताल में मौजूद थे. इसके बाद परिवार को एक दुखद समाचार मिलता है. अचानक परिवार को पता चलता है कि गायब हुए मरीज की महोबा बाजार गुढ़ियारी में सड़क दुर्घटना में मौत हो गई.

सीसीटीवी में दिखा मरीज

इस पूरी घटना का एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. इसमें साफ तौर पर नजर आ रहा है कि मरीज के निकलते समय अस्पताल का सुरक्षाकर्मी वहां मौजूद था. घटना की जानकारी के बाद मृतक के परिजनों ने अस्पताल प्रबंधन पर कई सवाल भी उठाए हैं. इसके साथ ही परिजनों ने देवेंद्र नगर थाना में शिकायत भी दर्ज कराई है.

कवर्धा के रहने वाला हैं मरीज

मोहम्मद जाकिर चौहान पैंक्रियाश की बीमारी का उपचार कराने आए थाे. उनका इलाज नारायणा हॉस्पिटल में चल रहा था. सीसीटीवी में मरीज सुबह 4.48 बजे अस्पताल के गार्ड के सामने से जाता हुआ दिखा. 5.12 बजे परिजनों को फोन से सूचना दी गई. 7 बजे मुश्किल से अस्पताल प्रबंधन ने जांच की. फिर मोहबा बजार में मरीज का शव मिला है. पूरे मामले की शिकायत मोहम्मद समीर चौहान ने देवेन्द्र नगर थाने में की है.