Home News लोकतंत्र के पर्व में सहभागिता निभाने वाले मतदाताओं के लिए अच्छी खबर...

लोकतंत्र के पर्व में सहभागिता निभाने वाले मतदाताओं के लिए अच्छी खबर है। मतदाता ग्राहकों को अलग-अलग खरीदी पर 10 प्रतिशत की विशेष छूट दी जाएगी।

18
0

लोकतंत्र के पर्व में सहभागिता निभाने वाले मतदाताओं के लिए अच्छी खबर है। मतदाता ग्राहकों को अलग-अलग खरीदी पर 10 प्रतिशत की विशेष छूट दी जाएगी।

राजनांदगांव।  जिले में शत-प्रतिशत मतदान के लक्ष्य को पूरा करने एवं मजबूत, सशक्त, सुदृढ़ लोकतंत्र के लिए तथा मतदाताओं को मतदान के लिए प्रेरित करने राजनांदगांव शहर के व्यापारियों द्वारा अनूठी पहल की गई है। मतदान दिवस 26 अप्रैल को अधिक से अधिक मतदाताओं को मतदान के लिए जागरूक करने के उद्देश्य से प्रतिष्ठानों द्वारा मतदाता ग्राहकों को 10 प्रतिशत की विशेष छूट दी जाएगी। मतदाताओं को मतदान के लिए जागरूक करने के उद्देश्य से मेसर्स बरडिया ज्वेलर्स सदर बाजार में ज्वेलरी मेकिंग चार्ज पर 10 प्रतिशत की विशेष छूट दी जाएगी। छूट लेने के लिए मतदाताओं को मतदान करने के बाद सेल्फी फोटो दिखानी होगी। डीके रेडीमेड गुड़ाखु लाइन, मेसर्स जलाराम स्वीट्स जीई रोड, मेसर्स मिठाई वाला लखोली चौक, मेसर्स जोधपुर स्वीट्स अनुपम नगर, मेसर्स शर्मा बेकर्स के सभी स्टोर्स एवं मेसर्स शिवम मार्ट कमला कालेज रोड में प्रत्येक मतदाता ग्राहक को प्रत्येक खरीदी पर 10 प्रतिशत की विशेष छूट दी जाएगी। प्रत्येक खरीदी पर 10 प्रतिशत की विशेष छूट का लाभ लेने के लिए प्रत्येक मतदाता ग्राहक को मतदान केन्द्र के सामने ऊंगली पर स्याही के निशान के साथ सेल्फी फोटो दिखाना अनिवार्य होगा। विशेष छूट का लाभ 26 अप्रैल के लिए होगा। व्यापारियों द्वारा जिले के सभी मतदाताओं से लोकतंत्र के इस उत्सव को मनाने तथा राष्ट्र की उन्नति में सहभागी बनने के लिए 26 अप्रैल को मतदान केंद्र पहुंचकर अपना बहुमूल्य मतदान का प्रयोग करने की अपील की गई है।