Home News छत्तीसगढ़ : माननीय प्रधानमंत्री मोदी जी विजय संकल्प शंखनाद महारैली में संबोधन…

छत्तीसगढ़ : माननीय प्रधानमंत्री मोदी जी विजय संकल्प शंखनाद महारैली में संबोधन…

21
0

Lok Sabha Chunav 2024: जांजगीर सभा में बोले प्रधानमंत्री मोदी, आपके पास फिर से आशीर्वाद मांगने आया हूं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोकसभा जांजगीर चांपा के सक्त्ती के जेठा मैदान में विजय शंखनाद सभा को संबोधित करते हुए कहा, भाई बहन दादा संगवारी को जय जोहर से भाषण प्रारंभ किया। कोसा कांसा और कंचन की धरती पर आज एक अलग ही उत्साह नजर आ रहा है। कुछ महीने पहले विधानसभा चुनाव में भाजपा के लिए आपसे आशीर्वाद मांगने आया था। आप सभी ने इसे स्वीकार करते हुए प्रदेश में भाजपा की सरकार बना दी है। फिर से आपके पास आशीर्वाद मांगने आया हूं।

माननीय प्रधानमंत्री श्री @narendramodi जी का विजय संकल्प शंखनाद महारैली में संबोधन _छत्तीसगढ़

मुख्‍यमंत्री विष्‍णुदेव साय ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा,

आज महानदी के तट सक्ती के जेठा गांव के पावन धरती में विजय संकल्प शंखनाद महारैली में शामिल ग्रामीणों को बधाई। हमारे लिए सौभाग्य की बात है कि हमारे बीच पीएम मोदी मौजूद हैं। हमारे बीच ऐसे पीएम मौजूद हैं जो 140 करोड़ भारतवासी को अपना परिवार मानते हुए दिन-रात काम कर रहे हैं। उनके सुख-दुख की चिंता भी करते हैं। महत्वपूर्ण चुनाव है। तीसरी बार हमें पीएम मोदी को प्रधानमंत्री बनाना है। दो लोकसभा क्षेत्र रायगढ़ और जांजगीर चांपा के देवतुल्य कार्यकर्ता आप उपस्थित हैं। हमारे उम्मीदवारों को आप आशीर्वाद दें और काम पर जुट जाएं। छत्तीसगढ़ को अपराध का गढ़ बनाने कांग्रेस की पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार को एक बार फिर सबक सीखाना है। हमें सभी 11 सीट पीएम की झोली में डालना है। आप लोगों ने मोदी की गारंटी पर भरोसा कर भाजपा को सरकार पर बैठाया उसके लिए आप सबको धन्यवाद। मोदी की गारंटी तीन महीने में ही हमने पूरा कर दिया है।

सीएम साय ने कहा, मोदी की गारंटी तीन महीने में ही हमने पूरा कर दिया है। सीएम साय ने कहा कि मोदी की गारंटी का सभी काम सांय-सांय हो रहा है। आप सबका आशीर्वाद यूं ही बना रहे।