Home News राजनांदगांव। लोकसभा चुनाव की तिथि जैसे-जैसे नजदीक आ रही है, प्रचार का...

राजनांदगांव। लोकसभा चुनाव की तिथि जैसे-जैसे नजदीक आ रही है, प्रचार का रंग भी बदलने लगा है। प्रत्याशियों और स्थानीय नेताओं का लगातार प्रचार अभियान जारी!

50
0

”राजनांदगांव। लोकसभा चुनाव की तिथि जैसे-जैसे नजदीक आ रही है, प्रचार का रंग भी बदलने लगा है। प्रत्याशियों और स्थानीय नेताओं के बाद अब स्टार प्रचारक भी प्रचार के मैदान में कूदने वाले हैं। इस बीच भाजपा की तरफ से राज्य के मंत्रियों ने भी मोर्चा संभालना शुरू कर दिया है।”

”कांग्रेस से स्वयं प्रत्याशी भूपेश बघेल लगातार मतदाताओं से संपर्क कर रहे हैं। उनके लिए पूर्व मत्रियाें की टीम भी कमान संभालने जा रहे हैं। ऐसे में माना जा रहा है कि अंतिम दिनों में प्रचार का रंग और गहराएगा।”

”भाजपा की तरफ से मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय प्रचार के मैदान में उतर चुके हैं। नामांकन रैली के बाद उन्होंने गुरुवार को डोंगरगढ़ विधानसभा क्षेत्र के मुढ़ीपार में सभा की। 14 को खैरागढ़ में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह रैली करेंगे। राज्य के उद्योग मंत्री लखनलाल देवांगन को लोकसभा चुनाव के लिए पालक मंत्री बनाया गया है। वे लगातार जनसंपर्क तो कर रही रहे, बैठकें भी ले रहे हैं। पूर्व मंत्री राजेश मूणत को कलस्टर प्रभारी की जिम्मेदारी दी गई है। विधानसभा उपाध्यक्ष व नेता प्रतिपक्ष रह चुके नारायण चंदेल को लोकसभा चुनाव के लिए प्रभारी बनाया गया है। वे भी लगातार मैदान में डटे हैं।”

”भूपेश बघेल अकेले संभाल रहे मोर्चा”

”कांग्रेस की तरफ से प्रत्याशी भूपेश बघेल स्वयं प्रचार अभियान की कमान संभाले हुए हैं। वे लगातार वनांचल, ग्रामीण व शहरी क्षेत्र में जनसंपर्क करने के साथ ही संगठन की बैठक ले रहे हैं। जिला ग्रामीण कांग्रेस के अध्यक्ष भागवत साहू ने बताया कि पूर्व मंत्री रविंद्र चौबे भी प्रचार अभियान में आने वाले हैं। साथ ही केंद्रीय नेताओं के दौरे की भी तैयारी है। शीघ्र ही नाम, तिथि व स्थान तय हो सकते हैं।”

”उधर बघेल शुक्रवार को राजनांदगांव विधानसभा क्षेत्र में ग्रामों में जनसंपर्क करेंगे। उनका दौरा दोपहर एक बजे अंजोरा से शुरू होगा। वहां से वे कोपेडीह, देवादा, टेडेसरा, फुलझर, नवागांव, इंदावानी गांव में जनसंपर्क करेंगे। सोमनी में जनसंपर्क के बाद वहां दोपहर का भोजन करेंगे। उसके बाद बघेल ईरा, धीरी, सांकरा, खुटेरी, ठाकुरटोला, तोरणकट्टा, सुंदरा, पार्रीकला, सिंघोला में भी जनसंपर्क करेंगे।”