Home News प्रदेश कांग्रेस प्रभारी सचिन पायलट आज यानी शुक्रवार से दो दिवसीय छत्तीसगढ़...

प्रदेश कांग्रेस प्रभारी सचिन पायलट आज यानी शुक्रवार से दो दिवसीय छत्तीसगढ़ दौरे पर रहेंगे।

40
0

”प्रदेश कांग्रेस प्रभारी सचिन पायलट आज यानी शुक्रवार से दो दिवसीय छत्तीसगढ़ दौरे पर रहेंगे। पायलट दोनों दिन जगदलपुर और बस्तर दौरे पर रहेंगे। पायलट आज को शाम करीब पांच बजे नियमित विमान से रायपुर पहुंचेंगे।”

”इसके बाद विशेष विमान से जगदलपुर के लिए रवाना होंगे। लगभग साढ़े छह बजे जगदलपुर पहुंचेंगे। इस दौरान प्रभारी लाल बहादुर शास्त्री मैदान का निरीक्षण करेंगे। साथ ही पहले चरण के मतदान के लिए चुनावी प्रचार की समीक्षा के साथ ही राहुल गांधी के दौरे को लेकर की गई तैयारियों का जायजा लेंगे।”
”माना जा रहा है कि पीसीसी प्रभारी राहुल गांधी की सभा को सफल बनाने दो दिनों तक केवल बस्तर में ही रहेंगे। इस दौरान वे राहुल की सभा की तैयारियों की मॉनिटरिंग तो करेंगे साथ ही कांग्रेस कार्यकर्ताओं से मुलाकात के अलावा कई समाजों के प्रमुखों के साथ बैठक भी करेंगे। प्रभारी बनने के बाद पायलट का यह पहला बस्तर दौरा रहेगा। इसे लेकर कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह है।”

”बताया जा रहा है राहुल गांधी की सभा वाले दिन वे बस्तर विधानसभा में आयोजित सभा में शामिल होंगे। इसके अलावा कार्यकर्ताओं से मुलाकात और बैठकें जगदलपुर में ही आयोजित होंगी।”

”इधर राहुल गांधी के बस्तर दौरे में उनकी सभा के साथ-साथ आदिवासी समाज प्रमुखों से मुलाकात की प्लानिंग की जा रही है। इसके लिए एक ब्लू प्रिंट तैयार किया गया है। कांग्रेसी कोशिश कर रहे हैं कि आदिवासी समाज के प्रतिनिधियों की मुलाकात राहुल से सीधे हो जाए और राहुल उनसे वन टू वन चर्चा भी कर लें।”