Home News SSC Recruitment: एसएससी फेज 12 भर्ती के लिए आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवारों...

SSC Recruitment: एसएससी फेज 12 भर्ती के लिए आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवारों के लिए एक खुशखबरी, इस संबंध में एक नोटिफिकेशन जारी किया गया है।

37
0

SSC Recruitment: एसएससी फेज 12 भर्ती के लिए आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवारों के लिए एक खुशखबरी है। कर्मचारी चयन आयोग (एसएससी) ने एसएससी फेज 12 भर्ती के लिए आवेदन करने की आखिरी तिथि को आगे बढ़ा दिया है।

इस संबंध में एक नोटिफिकेशन जारी किया गया है। जारी नोटिफिकेशन के अनुसार इच्छुक उम्मीदवार अब एसएससी फेज 12 भर्ती के लिए आधिकारिक वेबसाइट ssc.gov.in पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं। वहीं, इसके लिए

कब कर सकेंगे फॉर्म में करेक्शन

बता दें कि एसएससी फेज 12 भर्ती के आवेदन में सुधार करने के लिए एप्लीकेशन करेक्शन विंडो 30 मार्च 2024 को खुलेगी। जिसके बाज उम्मीदवार आवेदन पत्र पर अपना विवरण संपादित कर सकेंगे। ध्यान रहे कि आवेदन में सुधार करने की सुविधा 1 अप्रैल 2024 तक उपलब्ध रहेगी।

वैकेंसी डिटेल और आयु सीमा

  • इस भर्ती अभियान का लक्ष्य विभाग में कुल 2,049 रिक्तियों को भरना है।
  • एज लिमिट- 1 जनवरी, 2024 को उम्मीदवारों की आयु 18 से 27 से 42        वर्ष (पद के आधार पर) के बीच होनी चाहिए। जबकि आरक्षित श्रेणियों से          संबंधित उम्मीदवारों को सरकारी मानदंडों के अनुसार ऊपरी आयु सीमा में छूट      दी जाएगी।
  • संबंधित विषय में ज्यादा जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट      पर विजिट कर सकते हैं।

बता दें कि एसएससी फेज 12 भर्ती परीक्षा अस्थायी रूप से 6 से 8 मई, 2024 तक आयोजित होने वाली है। परीक्षा कंप्यूटर आधारित परीक्षण मोड के माध्यम से ऑनलाइन आयोजित की जाएगी।