Home News छत्तीसगढ़ : कुनकुरी विधानसभा कार्यकर्ता सम्मेलन में प्रदेश के ”मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय...

छत्तीसगढ़ : कुनकुरी विधानसभा कार्यकर्ता सम्मेलन में प्रदेश के ”मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय जी ने कहा… छत्तीसगढ़ से सभी 11 सीट पर भाजपा की जीत होगी…

66
0

”मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने छत्तीसगढ़ से सभी 11 सीट पर भाजपा की जीत पक्की करने का दावा करते हुए अपनी कुनकुरी विधानसभा सीट से 50 हजार की लीड देने का संकल्प दिलाया। सीएम विष्णुदेव साय कुनकुरी में कार्यकर्ता सम्मेलन में बोलते हुए कांग्रेस को एक भी सीट नहीं देने की अपील की।”

”उन्होंने भाजपा के स्थापना दिवस पर अटल बिहारी वाजपेयी को याद किया।”

”देखा जाय तो रायगढ़ लोकसभा सीट पर भाजपा और कांग्रेस के बीच परंपरागत सीधी टक्कर है, जिसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटी के भरोसे और विष्णु सरकार के 100 दिन के कामों को लेकर भाजपा प्रत्याशी राधेश्याम राठिया को जिताने के लिए मुख्यमंत्री ने कार्यकर्ताओं को रिचार्ज किया।”

”सीएम साय ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि नक्सली विकास से जुड़ना चाहते हैं तो आत्मसमर्पण करें। हम नक्सलवाद के खिलाफ मजबूती से लड़ रहे हैं। हाल ही में नक्सलियों से सीधी लड़ाई में हमारे जवानों ने 13 से ज्यादा नक्सली मार गिराए हैं।”

”कुनकुरी विधानसभा स्तरीय समेलन में मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय हेलीकॉप्टर से शाम सवा पांच बजे पहुंचे।”

”मंच पर सीएम की पत्नी कौशल्या साय, लोकसभा प्रत्याशी राधेश्याम राठिया, बिलासपुर क्लस्टर प्रभारी कृष्णा राय, लोकसभा प्रभारी प्रबोध मिंज, प्रदेश भाजपा मंत्री प्रबल प्रताप सिंह जूदेव, पथलगांव विधायक गोमती साय, जशपुर विधायक रायमुनी भगत समेत पार्टी के नेता , कार्यकर्ता उपस्थित थे।”