Home News राजनांदगांव : पूर्व जिला पंचायत उपाध्यक्ष व कांग्रेस नेता सुरेंद्र दाऊ ने...

राजनांदगांव : पूर्व जिला पंचायत उपाध्यक्ष व कांग्रेस नेता सुरेंद्र दाऊ ने 20 मार्च को रायपुर पहुंचकर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यालय में राजनांदगांव के स्थानीय लोगों को लोकसभा का प्रत्याशी बनाए जाने के संबंध में पत्र दिया…

45
0

राजनांदगांव : पूर्व जिला पंचायत उपाध्यक्ष व कांग्रेस नेता सुरेंद्र दाऊ ने 20 मार्च को रायपुर पहुंचकर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यालय में राजनांदगांव के स्थानीय लोगों को लोकसभा का प्रत्याशी बनाए जाने के संबंध में पत्र दिया.

सुरेन्द्र दाऊ ने यह भी कहा है कि अगर राजनांदगांव के कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर विश्वास नहीं है तो दुर्ग से कार्यकर्ता ले आएं.

बता दें, यह वही सुरेंद्र हैं जिन्होंने कुछ दिन पहले खुटेरी की सभा में पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के सामने उन्हें जमकर खरी-खोटी सुनाई थी.

उन्होंने कहा था कि 5 सालों तक हम अपने नेता को खोजते रहे. वह आज दिख रहे हैं. साथ में यह भी कहा था कि 5 सालों में किसी भी कांग्रेस कार्यकर्ता का काम नहीं हुआ है. इस लोकसभा चुनाव में स्थानीय लोगों को लोकसभा का प्रत्याशी बनाया जाए.

आज बाहरी प्रत्याशी यहां आ रहे हैं. अगर पार्टी को राजनांदगांव के कार्यकर्ताओं पर विश्वास नहीं है तो वह दुर्ग से कार्यकर्ता ले आए. गौरतलब है कि दाऊ के बयान पर पूर्व सीएम भूपेश बघेल ने दो दिन पहले ही सफाई दी थी. उन्होंने कहा था कि यह कांग्रेस पार्टी है. यहां सबकुछ कहने की छूट मिलती है. यहां सब अपनी बात कह सकते हैं.

दूसरी ओर, लोकसभा चुनाव से पहले छत्तीसगढ़ में लेटर बम भी फूटा है. कांग्रेस के पदाधिकारी ने अपनी ही पार्टी के दूसरे पदाधिकारी पर गबन का आरोप लगाया है. कांग्रेस के पूर्व महामंत्री अरुण सिसोदिया ने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज को पत्र लिखा है.

सिसोदिया ने लिखा है कि रामगोपाल अग्रवाल और विनोद वर्मा ने मिलकर पार्टी की 5 करोड़ 89 लाख रुपये का राशि का घोटाला किया है. इन्होंने मुख्यमंत्री के पूर्व विनोद वर्मा के बेटे के कंपनी टेसू मीडिया लैब को काम दिया. यह काम बिना कांग्रेस अध्यक्ष की बिना अनुमति के दिया गया.

गौरतलब है कि ये लेटर बम कांग्रेस के अंदर तब फूटा है, जब लोकसभा चुनाव सिर पर हैं. कांग्रेस अभी तक पूरे उम्मीदवारों के नामों की घोषणा नहीं कर सकी है. ये लेटर बम सामने आने के बाद पार्टी में हड़कंप मच गया है. कांग्रेस वैसे ही प्रदेश में एकजुटता को लेकर जूझ रही है, ऊपर से इस पत्र ने उसकी चिंता और बढ़ा दी है.