Home News छत्तीसगढ़ : राजनांदगांव जिला भारतीय जनता पार्टी द्वारा युवा चौपाल का आयोजन...

छत्तीसगढ़ : राजनांदगांव जिला भारतीय जनता पार्टी द्वारा युवा चौपाल का आयोजन किया गया, इस आयोजन में छत्तीसगढ़ के उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा और पूर्व सांसद अभिषेक सिंह ने शामिल हुए…

37
0

”छत्तीसगढ़ : इन दिनों लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर राजनीतिक पार्टियों का दौर जारी है। सभी प्रतिष्ठित पार्टियों के कार्यकर्ताओं द्वारा प्रदेश में तेजी के साथ प्रचार प्रसार किया जा रहा है।”

”इसी तरह राजनांदगांव जिला भारतीय जनता पार्टी द्वारा युवा चौपाल का आयोजन किया गया। इस आयोजन में छत्तीसगढ़ के उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा और पूर्व सांसद अभिषेक सिंह ने शामिल हुए। ”…इस दौरान उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दो कार्यकाल में बड़े काम हुए हैं, वह सब ट्रेलर था, फिल्म अभी बाकी है।”

”पीएम मोदी का फिर से प्रधानमंत्री बनना जरूरी” इस युवा चौपाल में नए मतदाताओं को सम्मान देते हुए प्रदेश के उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पक्ष में मतदान करने की अपील की।”

”युवाओं को संबोधित करते हुए उन सभी लोगों के जिज्ञासा भरे सवालों का जवाब भी दिया। डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने कहा कि आज के जमाने के युवाओं में बड़ा परिवर्तन है, युवाओं के सवालों का लेवल भी काफी हाई हो गया है। इसी तरह देश में बड़े लेवल के परिवर्तन के लिए पीएम नरेंद्र मोदी का फिर से प्रधानमंत्री बनना बहुत जरूरी है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दो कार्यकाल में बड़े काम हुए हैं, वह सब ट्रेलर था, फिल्म अभी बाकी है।”

”भूपेश बघेल पर डिप्टी सीएम का वार”

”इस अवसर पर डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर भी जमकर निशाना साधा। उन्होंने भूपेश बघेल के उस बयान का जवाब दिया जो उन्होंने शराब मामले पर दिया था। ‘डिप्टी सीएम ने कहा कि हमने सब कुछ बदल दिया है, लेकिन इस विषय में ज्यादा मुख्यमंत्री ही बता पाएंगे क्योंकि उनके पास आबकारी विभाग है। इसके साथ ही उन्होंने महादेव एप के मामले को लेकर भूपेश बघेल तंज कसते हुए कहा कि महादेव एप के माध्यम से कितने लोगों ने कितना धन बनाया है सब की जांच हो रही है।”