Home News lok sabha election 2024 ; ‘बीजेपी आरक्षण खत्म नहीं करेगी’ 500 साल...

lok sabha election 2024 ; ‘बीजेपी आरक्षण खत्म नहीं करेगी’ 500 साल बाद पहली बार रामलला अपने मंदिर में जन्मदिन मनाएंगे। छत्तीसगढ़ में बरसें  गृहमंत्री अमित शाह”

46
0

lok sabha election 2024 ; ‘बीजेपी आरक्षण खत्म नहीं करेगी’ 500 साल बाद पहली बार रामलला अपने मंदिर में जन्मदिन मनाएंगे। छत्तीसगढ़ में बरसें  गृहमंत्री अमित शाह”

”लोकसभा चुनाव के मद्देनजर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह रविवार को छत्तीसगढ़ दौरे पर थे। अमित शाह ने खैरागढ़ में एक चुनावी सभा को संबोधित किया। उन्होंने अपने संबोधन में पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर जोरदार प्रहार किया।”

”उन्होंने कहा कि भूपेश बघेल कहते हैं कि आज सोमवार है, तो यह निश्चित रूप से नहीं है। क्योंकि वह कभी सच नहीं बोलते हैं। उन्होंने ‘गंगाजल’ पर शपथ ली थी कि वह शराबबंदी करेंगे, लेकिन आज शराब की नदियां बह रही हैं। उन्होंने जूट उद्योग खोलने की बात की, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया।”

”उन्होंने महिलाओं को 5000 रुपये प्रति माह देने का वादा किया था। लेकिन नहीं दिया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने 2जी घोटाला, सीडब्ल्यूजी घोटाला, बोफोर्स घोटाला और पनडुब्बी घोटाला किया। लेकिन भगवान के नाम पर कोई घोटाला नहीं हुआ। कांग्रेस ने यह भी करके दिखाया। महादेव ऐप मामले में 508 करोड़ रुपये का घोटाला किया है। उन्होंने कहा कि इन लोगों को दोबारा चुनने चाहिए। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने 10 साल में ऐतिहासिक कार्य किए। यह लोग भ्रम फैलाते हैं कि बीजेपी आरक्षण खत्म कर देगी।”

”लेकिन मैं कहना चाहता हूं कि बीजेपी कभी आरक्षण खत्म नहीं करेगी। उन्होंने कहा कि 2019 में एक बार फिर आपने मोदी की सरकार बनाई। मोदी ने 22 जनवरी को अयोध्या में श्री रामलला की प्राण प्रतिष्ठा कर रामलला को अपने भव्य मंदिर में विराजमान करने का काम किया। आज रामलला के दर्शन के लिए रोजाना लाखों लोग अयोध्या पहुंच रहे हैं। 17 तारीख को भगवान राम का जन्मदिन है, रामनवमी है।”

”500 साल बाद पहली बार रामलला अपने मंदिर में जन्मदिन मनाएंगे। उन्होंने कहा कि पूरे देश में हम विधानसभा और लोकसभा चुनाव एक साथ कराएंगे और वन नेशन, वन इलेक्शन जमीन पर लाएंगे। उन्होंने कहा कि तीसरी बार नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बना दो, पांच साल तक फ्री राशन मिलेगी।”