Home News छत्तीसगढ़ : भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने लोकसभा चुनाव 2024 के लिए...

छत्तीसगढ़ : भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने लोकसभा चुनाव 2024 के लिए अपना घोषणा पत्र जारी कर दिया है। भाजपा ने अपना घोषणा पत्र को संकल्प पत्र बताया है। भाजपा के घोषणा पत्र को लेकर छत्तीसगढ़ के डिप्टी सीएम अरुण साव ने कहा…

34
0

”छत्तीसगढ़ : भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने लोकसभा चुनाव 2024 के लिए अपना घोषणा पत्र जारी कर दिया है।”

”भाजपा ने अपना घोषणा पत्र को संकल्प पत्र बताया है।  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि भाजपा GYAN यानी (गरीब, युवा, अन्नदाता व नारीशक्ति) को लेकर आगे बढ़ रही है। इनके साथ ही 2047 तक भारत को विकसित बनाया जाएगा।”

”हाल ही में भाजपा के घोषणा पत्र को लेकर छत्तीसगढ़ के डिप्टी सीएम अरुण साव ने कहा कि यह संकल्प पत्र सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास सबका प्रयास वाला संकल्प पत्र है। संकल्प पत्र के जरिए एक आत्मनिर्भर, एक सशक्त और एक समृद्ध भारत का निर्माण होगा। इसके साथ ही उन्होंने कांग्रेस के न्याय गारंटी पर तंज कसा है।”

”डिप्टी सीएम अरुण साव ने कहा कि भाजपा का संकल्प पत्र विकसित भारत के निर्माण का संकल्प पत्र है। पिछले 10 सालों में पीएम मोदी ने विश्वसनीयता बनाई है। देश के लोगों का जीवन सुलभ बनाया है। पीएम मोदी ने देश की अर्थव्यवस्था को मजबूत किया है। यह निश्चित रूप से भारत के विकसित भारत के संकल्प का संकल्प पत्र है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि 400 पार का नारा भी धरातल में आने वाला है।”

”कांग्रेस के न्याय गारंटी पर तंज”

”इसके साथ ही उन्होंने कांग्रेस के न्याय गारंटी पर भी बात की। डिप्टी सीएम अरुण साव ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के वादे और दावों को देश की जनता परख चुकी है। कांग्रेस पार्टी हमेशा झूठा वादा करती है। कांग्रेस पार्टी झूठ का पुलिंदा लेकर आती है। सरकार में आने के बाद कांग्रेस जनता को भूल जाती है। छग में हमने देखा था सरकार में बड़े-बड़े वादे लेकर आए और एक भी वादा पूरा नहीं किया। देश और प्रदेश की जनता कांग्रेस के झूठे वादों पर नहीं आने वाली है।”