Home News CG: छत्तीसगढ़ भाजपा प्रवक्ता संदीप शर्मा ने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज...

CG: छत्तीसगढ़ भाजपा प्रवक्ता संदीप शर्मा ने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज के पीएम नरेन्द्र मोदी से सवाल पूछने पर पलटवार…

40
0

CG: छत्तीसगढ़ भाजपा प्रवक्ता संदीप शर्मा ने मंगलवार को प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज के पीएम नरेन्द्र मोदी से सवाल पूछने पर पलटवार किया है।

भाजपा प्रवक्ता ने बैज से जानना चाहा है कि 10 सालों में 51 चुनाव कैसे हार गए?

”संदीप शर्मा ने कहा कि बेहतर यह होता कि सबसे पहले कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिका अर्जुन खरगे, महासचिव प्रियंका वाड्रा, सांसद राहुल गांधी और यूपीए की चेयरपर्सन रहीं सोनिया गांधी से यह सवाल पूछते की कभी 400 सीटें लोकसभा चुनाव में जीतने वाली कांग्रेस पार्टी आज दहाई के आंकड़े तक क्यों सिमट कर रह गई हैं और इस बार यह आंकड़ा छू भी पाएगी कि नहीं?”

”कभी पूरे देश में राज करने वाली कांग्रेस पार्टी आज सिर्फ तीन राज्यों तक क्यों सिमट कर रह गई? पिछले दस सालों में कांग्रेस पार्टी 51 चुनाव कैसे हार गयी? 12 पूर्व मुख्यमंत्री समेत 50 दिग्गज नेताओं ने कांग्रेस पार्टी को क्यों अलविदा कह दिया ? केंद्र में 10 वर्षों तक यूपीए की सरकार थी एक भी उपलब्धि कांग्रेस बताए ?”

”छत्तीसगढ़ की बात कहें तो पिछले विधानसभा चुनाव में जनता ने कांग्रेस पार्टी को भारी मतों से जीताकर सत्ता सौंपी थी पर क्यों पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने छत्तीसगढ़ को दोनों हाथों से लूटकर अपने हाई कमान की तिजोरियां क्यों भरी ।”

”भाजपा प्रवक्ता ने आगे कहा कि आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी देश ही नहीं पूरे विश्व के सर्वाधिक लोकप्रिय नेता हैं।’

”आज मोदी जी के दस वर्षों के शासन काल में भारत आज विश्व की पांचवीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनने जा रहा हैं मोदी जी 2047 के विज़न पर फोकस करते हुए काम कर रहे हैं देश बहुत जल्द तीसरे पायदान पर पहुंच जाएगा।”

”ह दिन दूर नहीं जब भारत देश विश्व गुरु बनेगा। और ऐसा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी की लोकहितकारी नीतियों के परिणामस्वरूप ही संभव हो पाएगा।”

”मोदी जी पहले ही यह संकेत दे चुके हैं कि तीसरे कार्यकाल में जनहित के लिए और भी कठोर निर्णय लिए जाएंगे।”

”सबका साथ, सबका विकास , सबका विश्वास और सबका प्रयास के मूलमंत्र को लेकर लोक कल्याण के लिए दिन रात काम कर रहे हैं। आज देश में जो भी योजनाएं और नीतियां बनाई जा रही हैं वो गांव, गरीब किसान, युवा और महिलाओं के लिए ही है।”

”भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता संदीप शर्मा ने आगे कहा कि कांग्रेस की नितियां ही रही हैं कि गरीब हमेशा गरीब रहें..?”

”तुष्टिकरण की राजनीति करते हुए कांग्रेस का लोकहित से कोई सरोकार नहीं है। देश की जनता यह भूली नहीं है कि कैसे यूपीए सरकार के समय सारे फैसले दस जनपथ से पूछकर लिए जाते थे।”

”पड़ोसी देश आंख उठाकर देखते थे। कितने युवाओं को रोजगार उपलब्ध कराया और महंगाई कंट्रोल करने के लिए यूपीए सरकार ने कौन से क़दम उठाए थे।‌”

”परंतु जब से केन्द्र में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनी और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी बनें अब भारत देश दुश्मनों को उसके घर में घुसकर मारता है।”