Home News छत्तीसगढ़ : न्यायधानी बिलासपुर में एक नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप का...

छत्तीसगढ़ : न्यायधानी बिलासपुर में एक नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप का मामला…

45
0

छत्तीसगढ़ की न्यायधानी बिलासपुर में एक नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है.  इस घटना ने शहर में सनसनी मचा दी है. बिलासपुर शहर के सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र में हुए इस अपराध में लोगों के बीच महिलाओं की सुरक्षा पर भी सवाल खड़े किए हैं. घटना मंगलवार रात की है. पीड़िता किसी तरह हैवनिन के चंगुल से छूटकर अपने घर पहुंची और परिजनों को पूरी घटना बताई. लड़की की शिकायत के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने दो नाबालिग आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि मुख्त आरोपी फरार है. जिसकी पुलिस तलाश कर रही है.

ये है पूरा मामला

दरअसल बिलासपुर के कोतवाली थाना क्षेत्र के महारानी स्कूल के पास दिन मंगलवार की रात करीब 9.30 बजे एक 16 साल की नाबालिग लड़की अपने घर जा रही थी. इस बीच उसे पहचान का युवक अपने दो साथियों के साथ पहुंचा और रास्ते से ही उसे किडनैप कर लिया। आरोपी इसे सूने मकान में लेकर गए. जहां इन सब ने नाबालिग के साथ गैंगरेप किया. सुबह किसी तरह आरोपियों के चंगुल से छूटकर नाबालिग लड़की अपने घर पहुंची. आरोपी भी घटना को अंजाम देने के बाद फरार हो गए. इधर डरी सहमीं लड़की ने अपने साथ हुई इस पूरी घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी. परिजन उसे थाना लेकर पहुंचे. पुलिस को सारा मामला बताया. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. इस घटना के बाद न्यायधानी में महिला सुरक्षा पर सवाल खड़े कर दिए हैं.

फरार आरोपी को जल्द गिरफ्तार करेंगे

सिटी कोतवाली के CSP पूजा कुमार ने बताया कि नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप की घटना हुई है. पीड़िता की शिकायत के बाद मामला दर्ज कर लिया गया है. दो आरोपियों की गिरफ्तारी हुई है. दोनों ही नाबालिग हैं. तीसरे फरार आरोपी की पतासाजी की जा रही है.  उसे भी जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा.