Home News ”छत्तीसगढ़ : लोकसभा चुनाव के लिए प्रत्याशियों की पहली लिस्ट जल्द जारी...

”छत्तीसगढ़ : लोकसभा चुनाव के लिए प्रत्याशियों की पहली लिस्ट जल्द जारी हो सकती है, डिप्टी सीएम साव ने कहा की हम 11 सीटें जीतेंगे”

64
0

”छत्तीसगढ़ : लोकसभा चुनाव के लिए प्रत्याशियों की पहली लिस्ट जल्द जारी हो सकती है, डिप्टी सीएम साव ने कहा की हम 11 सीटें जीतेंगे”

लोकसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी ने पूरी तैयारी कर ली है। लोकसभा चुनाव के लिए बीजेपी प्रत्याशियों की पहली लिस्ट जल्द जारी होने की संभावना है। भाजपा केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में सीएम विष्णुदेव साय और डिप्टी सीएम अरुण साव समेत कई नेता दिल्ली पहुंचे थे।

दिल्ली से वापस लौटने के बाद राजधानी रायपुर में डिप्टी सीएम साव ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि प्रत्याशियों की सूची कभी भी आ सकती है।

उन्होंने कहा कि सभी संभावित प्रत्याशियों के बारे में विस्तार से केंद्रीय चुनाव समिति के साथ चर्चा हुई है। बहुत जल्दी प्रत्याशियों की सूची केंद्रीय चुनाव समिति विचार करने के बाद घोषित करेगी। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी योग्य और जीतने वाले चेहरे को चुनाव में उतरेगी।

डिप्टी सीएम साव ने कहा कि जिस तरह से देश का वातावरण है। छत्तीसगढ़ का वातावरण है और छत्तीसगढ़ की जनता जिस प्रकार नरेंद्र मोदी की योजनाओं से प्रभावित हैं। उनके कामों से प्रभावित हैं। छत्तीसगढ़ की 11 सीटें प्रदेश की जनता नरेंद्र मोदी की झोली में डालेगी। उन्होंने दावा करते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ की सभी 11 लोकसभा सीटों पर भाजपा जीतेगी।