Home News रायपुर । ”उपमुख्यमंत्री अरुण साव ने ”कांग्रेस”को लेकर अनेक मुद्दों पर अपना...

रायपुर । ”उपमुख्यमंत्री अरुण साव ने ”कांग्रेस”को लेकर अनेक मुद्दों पर अपना बयान दिया है।”

40
0

रायपुर । उपमुख्यमंत्री अरुण साव ने शनिवार को अनेक मुद्दों पर अपना बयान दिया है। इस दौरान उन्होंने राहुल गांधी के दौरे को लेकर कहा कि, जिस प्रकार से पूरे देश में कांग्रेस की हालत है। ”कांग्रेस से लोग छोड़-छोड़कर जा रहे हैं। कांग्रेस के पास नेतृत्व, नियत और काम नहीं है। राहुल गांधी के आने से लाभ लोगों को नहीं मिलेगा, 11 की 11 सीटें भाजपा की झोली में आएगी।”

”कांग्रेस के बयान पर पलटवार किया। डिप्टी सीएम साव ने गुढ़ियारी सब डिवीजन में आगजनी पर पीसीसी चीफ दीपक बैज के बयान पर कहा कि इस घटना पर जो लोग राजनीति कर रहे हैं वह ठीक नहीं है।”

”साथ ही नेताप्रतिपक्ष डॉ. चरणदास महंत पर हुए एफआईआर पर कहा कि हमने पहले ही इसकी निंदा की थी कार्रवाई होगी। वहीं केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के प्रोग्राम रद्द होने पर कांग्रेस के दिए गए बयान पर पलटवार करते हुए जमकर निशाना साधा है।” ”नेता प्रतिपक्ष डॉ. चरण दास महंत के खिलाफ एफआईआर दर्ज होने पर डिप्टी सीएम अरुण साव ने बयान दिया है।…”

”उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से पीएम मोदी के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल हुआ है हमने पहले कहा था यह दुर्भाग्यजनक है। ये छत्तीसगढ़ महतारी का अपमान है। मामले में एफआईआर दर्ज हुई है अब कार्रवाई होगी।”

”बिजली भंडार ग्रह में आग लगने को लेकर दीपक बैज के बयान पर अरुण साव का पलटवार करते हुए कहा कि जो बिजली विभाग में आगजनी की घटना हुई है। यह बड़ा नुकसान है जांच होगी, जांच के बाद रिपोर्ट आएगी और उसपर कार्यवाही होगी।”

”उन्होंने कहा कि पूरा प्रशासन, हमारे पार्टी के लोग आग बुझाने में लगे थे। मुझे लगता है कि और भयावह स्थिति हो सकती थी उसे नियंत्रित करने का काम किया गया है। इस घटना पर जो लोग राजनीति कर रहे हैं वह ठीक नहीं है।”

”अमित शाह के छत्तीसगढ़ दौरा रदद होने पर कांग्रेस के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि अमित शाह से कांग्रेस डरती है। अमित शाह छत्तीसगढ़ आयेंगे लगातार आयेंगे।”

”भूपेश बघेल का कार्टून पोस्ट करने के मामले पर डिप्टी सीएम साव ने कहा कि भगवान के राम की आस्था देश दुनिया के लोगों में है। भगवान के प्राण प्रतिष्ठा के निमंत्रण को कांग्रेस ने ठुकराया है। कांग्रेस ने अपमान करने का काम किया है। इस दल के बारे में राहुल गांधी को विचार करना चाहिए।”