Home News लोकसभा चुनाव 2024 : रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह की अध्यक्षता में हो...

लोकसभा चुनाव 2024 : रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह की अध्यक्षता में हो रही है भाजपा की अहम बैठक छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय भी शामिल…

49
0

लोकसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक सरगर्मियां तेज हो गई हैं, ऐसे में इसी बीच भाजपा सोमवार को अपना मेनिफेस्टो रिलीज करने वाली है। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह की अध्यक्षता में हो रही है भाजपा की इस अहम बैठक में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय भी शामिल हुए हैं।

बैठक में शामिल होने से पहले मीडिया से बाच करते हुए सीएम साय ने कहा कि पार्टी जल्द ही अपना घोषणा पत्र भी जारी करने वाली है। इसके साथ ही उन्होंने ‘अबकी बार 400 पार’ नारा लगाया।

भाजपा के मेनिफेस्टो कमेटी में सीएम साय शामिल ”दिल्ली के लिए रवाना होने से पहले मीडिया से बात करते हुए छत्तीसगढ़ सीएम विष्णुदेव साय ने कहा कि वह लोकसभा चुनाव घोषणा समिति में शामिल करने के लिए पार्टी के राष्ट्रीय नेतृत्व का आभार व्यक्त करना चाहते हैं। उन्होंने आगे कहा कि छत्तीसगढ़ लोकसभा चुनाव को लेकर अब तस्वीर साफ हो गई है। भाजपा की तरह से छत्तीसगढ़ की सभी 11 लोकसभा सीटों पर प्रत्याशियों के नाम का ऐलान किया जा चुका है। देर से ही सही अब कांग्रेस ने अपने सभी प्रत्याशियों के नाम की घोषणा कर दी है। इसके बाद अब छत्तीसगढ़ में चुनाव की तस्वीर पूरी तरह से साफ हो गई है।”

सीएम साय ने कहा- अबकी बार 400 पार ”सीएम साय ने कहा कि प्रदेश में अब भाजपा और कांग्रेस के प्रत्याशी चुनावी मैदान में आमने-सामने हैं और एक दूसरे को काटे की टक्कर देंगे। राज्य में पहले चरण के चुनाव के लिए नामांकन पत्र दाखिल किए जा चुके हैं। फिलहाल सभी पार्टियां चुनाव के प्रचार प्रसार में जुटी हुई हैं। सभी पार्टियां जनता को लुभाने में लगी हुई हैं लेकिन भाजपा भी पूरी तरह से तैयार है। जल्द ही पार्टी अपना घोषणा पत्र भी जारी करने वाली है। इसके साथ ही उन्होंने ‘अबकी बार 400 पार’ नारा लगाया।”