Home News छत्तीसगढ़ : मोहला मानपुर जिले में भाजपा कार्यकर्ता संगून राम को अज्ञात...

छत्तीसगढ़ : मोहला मानपुर जिले में भाजपा कार्यकर्ता संगून राम को अज्ञात बदमाशों का गोलीबारी हमला, लोगों ने जताई नक्सली हमले की आशंका, फोरेसिंक एक्सपर्ट कर रहे हैं जांच…

68
0

लोकसभा आम चुनाव से पहले छत्तीसगढ़ के मोहला मानपुर जिले में भाजपा कार्यकर्ता संगून राम को अज्ञात बदमाशों ने गोली मार दी है. पुलिस को बीजेपी नेता संगून राम बोदरा जंगल में घायल अवस्था में पड़ा मिला. इसके बाद पुलिस टीम ने उन्हें इलाज के लिए मानपुर अस्पताल में भर्ती कराया.

लोगों ने जताई नक्सली हमले की आशंका

पुलिस ने इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि खड़गांव थाना क्षेत्र स्थित बोदरा के जंगल में एक भाजपा कार्यकर्ता घायल अवस्था में मिला था. पीड़ित की पहचान संगून राम के रूप में हुई है. घायल को इलाज के लिए मानपुर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उसे राजनांदगांव मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया. लोगों ने आशंका व्यक्त की है कि संगून को नक्सलियों ने हमला किया है.

वहीं, मोहला मानपुर जिले की एसपी रत्ना सिंह ने बताया पुलिस को सुबह सूचना मिली थी कि बोदरा के जंगल में एक युवक घायल अवस्था में पड़ा है. जिसे पुलिस की सहायता से अस्पताल लाया गया है.

फोरेसिंक एक्सपर्ट कर रहे हैं जांच: पुलिस

उन्होंने बताया कि संगून राम जंगल में पत्ता तोड़ने गया हुआ था. उसी दौरान शाम को जोर की आवाज आई और वह गिर गया. पीड़ित को गोली लगी है और देखकर मालूम होता है कि संगून को गोली राइफल से मारी गई है. पूरे मामले की जांच की जा रही फोरेंसिक एक्सपर्ट से भी जांच कराई जा रही है. हालांकि, पुलिस अधिकारी ने भाजपा कार्यकर्ता पर नक्सलियों द्वारा हमले की संभावना से इनकार किया है.

बता दे कि लोकसभा चुनाव को देखते हुए नक्सल प्रभावित क्षेत्र में नक्सलियों की चहलकदमी बढ़ती नजर आ रही है. सुकमा जिले में सक्रिय दो नक्सलियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस का कहना है कि ये नक्सली पांच किलो IED लगा रहे थे. उसी बीच सर्चिंग अभियान के तहत उन्हें पकड़ लिया गया. इनका मकसद लोकसभा चुनाव से पहले सुरक्षाबलों को नुकसान पहुंचाना था